Новости мира

Печать Закрыть

पेरू, अमेरिका, मलेशिया और सिंगापुर में संगीत कॉन्सर्ट

  • Страна | कोरिया
  • Дата | 11 августа 2019
हमने एलोहीम परमेश्वर के प्रेम को पहुंचाने और जरूरतमंद पड़ोसियों की मदद करने के लिए, एक सार्वभौमिक भाषा, संगीत की शक्ति के साथ अमेरिका, पेरू, मलेशिया और सिंगापुर में संगीत कॉन्सर्ट आयोजित किए। चर्च ऑफ गॉड सदस्यों द्वारा तैयार किए गए संगीत कॉन्सर्ट ने प्रतिभागियों को सुंदर धुनों से प्रेरित किया, भले ही वे आकार और स्थान में भिन्न थे।

पेरू के मोकेगुआ में ज्वालामुखी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए चैरिटी कॉन्सर्ट
हाल ही में पेरू के मोकेगुआ में यूबिनस ज्वालामुखी ने आसन्न विस्फोट के संकेत दिए, जिसके कारण निवासियों को चिंता हो रही है। ज्वालामुखी की राख और गैसें पहले से ही 5,000 मीटर[16,400 फीट] की ऊंचाई पर वायुमंडल में उत्सर्जित हुई थीं और ज्वालामुखी की राख ने जल को दूषित किया और फसलों को नुकसान पहुंचाया।

पीड़ितों की मदद करने के लिए, फोसेत चर्च ने 11 अगस्त को एक चैरिटी कॉन्सर्ट आयोजित किया। इसमें चर्च के सदस्यों, नगर पालिका कर्मचारियों, व्यापारिक व्यक्तियों और शिक्षकों सहित 900 से अधिक लोगों ने भाग लिया।

फिलो से ऑर्केस्ट्रा, जिसमें पेरू के 33 सदस्य शामिल थे, ने विभिन्न गीत बजाए जैसे कि, नया गीत, मैं आज सिय्योन में, फिल्म ला ला लैंड से एक साउंड ट्रैक, और पारंपरिक संगीत वाद्ययंत्र के साथ एक लोक गीत एल कोंडोर पासा। कैलाओ के गवर्नर दांते मांड्रीओटी ने कॉन्सर्ट की सराहना करते हुए कहा, “इस कार्यक्रम से कठिन समय से गुजर रहे हमारे पड़ोसियों को जिन्हें सहारा देनेवाला कोई नहीं है, बहुत मदद मिलेगी।”

ⓒ 2019 WATV
अमेरिका में “विश्व शांति के लिए एक साथ काम करना” ASEZ कॉन्सर्ट
अमेरिका में चर्च ऑफ गॉड विश्वविद्यालय छात्र स्वयंसेवा दल ASEZ के सदस्यों ने उसी दिन न्यूयॉर्क के मैनहटन में लिंकन सेंटर में “विश्व शांति के लिए एक साथ काम करना” विषय के तहत एक संगीत कॉन्सर्ट आयोजित किया। मार्च में, ASEZ ने एक सुरक्षित, अपराधहीन समाज बनाने के लिए नागरिकों, व्यापार अधिकारियों, डॉक्टरों और प्रोफेसरों को प्रोत्साहित करने का एक कॉन्सर्ट आयोजित किया था। इस कॉन्सर्ट ने संयुक्त राष्ट्र SDGs को लागू करने में एकजुटता और सहयोग को आकर्षित करने के लिए एक मंच के रूप में भी काम किया।

कॉन्सर्ट से पहले प्रशासनिक न्यायाधीश रेजिना रिनाल्डी ने अपने बधाई भाषण के द्वारा एक बेहतर समुदाय बनाने के प्रयासों के लिए विश्वविद्यालय के छात्रों की सराहना की। उन्होंने कहा, “बहुत से लोग अपराध करना जारी रखते हैं क्योंकि उनके पास एक मजबूत परिवार सहायता प्रणाली नहीं है। ASEZ एक माता के हृदय से स्वयंसेवाओं को आगे बढ़ा रहा है, इसलिए इस दुनिया और सभी लोगों को बेहतर होने में बदल सकता है।” न्यूयॉर्क राज्य सदन के सदस्य नादर सईघ ने ASEZ को मान्यता पत्र के साथ सम्मानित किया।

आर्केस्ट्रा वादक और गायक दल के सदस्य, जो अमेरिका के न्यूयॉर्क, डेनवर और लॉस एंजिल्स से इकट्ठा हुए थे, ने उच्च गुणवत्ता वाले सहयोग के साथ शांति का संदेश दिया। जब हल्लिमलूय्याह कोरस के साथ प्रदर्शन समाप्त हुआ, तो 800 से अधिक दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाईं, और शांति और सुरक्षा के लिए प्रयास करने की इच्छा व्यक्त की।

ⓒ 2019 WATV
मलेशिया और सिंगापुर में माता के प्रेम के साथ हीलिंग कॉन्सर्ट
11 अगस्त को दैनिक जीवन में थके हुए नागरिकों को शक्ति देने के लिए मलेशिया के पेटलिंग जया में द प्लेटफॉर्म परफॉर्मिंग आर्ट्स थिएटर में “माता के प्रेम के साथ हीलिंग कॉन्सर्ट” आयोजित किया गया। यह अधिक विशेष था क्योंकि मलेशिया, सिंगापुर और कोरिया के तीन देशों के चर्च ऑफ गॉड के सदस्य भाषा और संस्कृति की बाधाओं से परे प्रदर्शन करने के लिए एकजुट हुए। कलाकारों ने संगीत कॉन्सर्ट से दस दिन पहले अभ्यास किया और नया गीत, स्वर्ग जाने का उज्जवल मार्ग, शोस्ताकोविच के वाल्ट्ज नंबर 2, जोहान स्ट्रॉस प्रथम के रैडेट्ज़की मार्च इत्यादि से 300 से अधिक दर्शकों के हृदयों को छू लिया। गायकों ने सुंदर ध्वनि में You Raise Me Up और When You Believe गाया। संयुक्त आर्केस्ट्रा ने अगले दिन(12 अगस्त) शेवरॉन ऑडिटोरियम में सिंगापुर के लोगों के लिए हीलिंग का समय प्रस्तुत किया।

नानयांग टेक्नोलॉजिकल विश्वविद्यालय में डॉ. उंग सीन पीन ने राष्ट्रीय सीमाओं से परे सुंदर ध्वनि की प्रशंसा करते हुए कहा, “परमेश्वर की शिक्षाओं से भरे प्रदर्शन को सुनना बहुत प्रेरणादायक था।”

ⓒ 2019 WATV